Read more



Amazon-moll यह एक affiliate marketing Website हैं। जहाँ पर आपको Amazon, flipkart, snapdeal, के वे सभी product देखने को मिलेंगे जो आपके लिये बेस्ट हैं और ख़ास बात आपको एक प्रोडक्ट की कीमत अलग-अलग वेबसाइट पर क्या है और आपको किस वेबसाइट से खरीदना चाहिए ये सब आप आसानी से डिसाइड कर पाएंगे।

Amazon-moll को 2019 में, Karan Meena -ने भारत के सबसे बड़ा ऑनलाइन मार्केटप्लेस के रूप में  शुरू किया, जिसमें अंतर्गत आपको क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों और खुदरा विक्रेताओं से लगभग 100 श्रेणियों में 10 मिलियन से अधिक उत्पादों का व्यापक वर्गीकरण देखने को मिलेगा।

लाखों उपयोगकर्ताओं और करीब 10,000 से अधिक विक्रेताओं के साथ, Amezon-moll ने एक affiliate marketing Program शुरू किया हैं।
देश भर में इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे Best Product सबसे Best price पर उपलब्ध कराने के लिए ये प्लेटफार्म खोला है
Amazon-moll  एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जहाँ पर आपको अनेक online selling company के द्वारा provide किये जा रहे product में से आपके लिये हम लेकर  आते हैं वो product जो आपके लिये काफी सस्ते औऱ अच्छे हो,
यहाँ पर आपको amazon , Snapdeal , Missoapp, जैसी कम्पनियों के प्रोडक्ट में कम्पेरिजन देखने को मिलेगा और जिस कम्पनी का प्रोडक्ट आपको अच्छा लगे बस उसी लिंक के साथ आगे बड़े और अपना पैसा बचाए।
आपको इस वेबसाइट पर सभी तरह के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, मोबाइल फोन, टेलीविजन, कैमरा, कपड़े, खिलौने, बुक्स, रेफ्रिजरेटर, सजावटी समान, ब्यूटी पार्लर के समान क्रीम, फेसवॉश, तेल,शेम्पू, साबुन, रसोई के समान नमक,मिर्च, दाल, शक्कर, और भी बहुत कुछ आपको यहाँ मिलने वाला है।
यह साइट   affiliate program  पर आधारित हैं।

0 Reviews

Contact Form

Name

Email *

Message *