Privacy & policy

Privacy & policy

Size
Price:

Read more


AMAZON-MOLL गोपनीयता नीति में सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 के कुछ रूल फ़ॉलो करता है। जिनकी जानकारी हम आपको नीचे दे रहे हैं। हमारी वेबसाइट AMAZON-MOLL एक affiliate marketing website हैं। जो कि other selling company से
कुच्छ लिंक लेकर आपको प्रदर्षित करती हैं।

कृपया इस गोपनीयता नीति को सावधानीपूर्वक पढ़ें। वेबसाइट का उपयोग करते हुए, आप इस गोपनीयता नीति को पूरा करने के लिए आपको सहमत होंगे। यदि आप इस गोपनीयता नीति के नियमों से सहमत नहीं हैं, तो कृपया इस वेबसाइट का उपयोग न करें।

आपसे निवेदन है कि.....
आप अपनी गोपनीय information हमारे साथ sher ना करे जैसे कि...
आपका नाम...
आपका पता...
आपका टेलीफ़ोन नंबर...
आपका ई-मेल पता या अन्य संपर्क जानकारी,आपके पासवर्ड के साथ आपका उपयोगकर्ता नाम
आपकी जन्म तिथी,
तुम्हारा लिंग, आदि आपको हमारी
वेबसाइट पर आपके कहीं भी मेंशन नही करना
आपकी वित्तीय जानकारी जैसे बैंक खाता जानकारी या क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड या ओटीपी सहित अन्य भुगतान साधन विवरण कभी भी हमारी वेबसाइटhttps://amazon-moll.blogspot.com

पर भूलकर भी साझा नही करना। अगर फिर भी आप अपनी जानकारी साझा करते हो तो आप खुद इसके जिम्मेदारी हो हम आपकी इस तरह की कोई मदद नही करंगे।
इसलिए कृपया अपनी गोपनीयता हमारी वेबसाइट पर न डाले।

हमारी वेबसाइट पर दिखाए गए सभी प्रोडक्ट किसी अन्य वेबसाइट पर से लिंक लेकर दिखाए जा रहे हैं। इन प्रोडक्ट से सम्बंधित सम्पूर्ण जानकारी के लिए आप लिंक फॉलो करें। ये लिंक आपको उस वेबसाइट पर ले जाता हैं जहाँ से हमने ये लिंक कॉपी करके आपको दिखाया है। अब आप इस प्रोडक्ट की अछि तरह जाँच करके ख़रीदे ।
हमारी वेबसाइट https://amazon-moll.blogspot.com पर आपको किसी भी प्रोडक्ट का पेमेंट अदा नहीं करना ,हम आपसे कोई पैसा नही लेते ।
हमारा काम केवल आपको अभी चल रहे नये और अच्छे से अच्छे प्रोडक्ट के बारे में जानकारी देना है। आपको अच्छा लगे तो आप हमारी वेबसाइट के माध्य्म से उस उचित वेबसाइट पर पहुंच सकते हो जहाँ इसका प्रकाशन किया जा रहा है। हमारी वेबसाइटhttps://amazon-moll.blogspot.com। आपसे किसी भी प्रकार की information जैसे कि mobile number, Account number, ATM CARD information OR other information नही माँगती हैं ।
और ये जानकारी आप हमारी वेबसाइट पर sher ना करें ।
हमारी वेबसाइट पर आपको कुच्छ कुकीज़ याद रखने के लिए आपसे परमिशन ले सकती हैं आपको अच्छा लगता है तो आप साझा कर सकते हैं नही तो कोई जरूरी नहीं है।
हम आपकी सभी गोपनीयता की कद्र करते है। हम आपकी कोई भी information किसी अन्य के साथ साझा नहीं करते हैं। फिर भी हम आपसे अनुरोध करते हैं कि ऐसी कोई भी जानकारी हमारी वेबसाइट पर न डालें जो आपको नुक्सान पहुंचा सकती हैं।
आपको इस गोपनीयता नीति में किसी भी भौतिक, इलेक्ट्रॉनिक या डिजिटल हस्ताक्षर की आवश्यकता नहीं है।

इस गोपनीयता नीति में आप और AMEZONMOLL (दोनों नियम से कम) के बीच एक कानूनी बंधनकारी संबंध है।

हम आपको एक बेतरीन प्रोडक्ट प्रोवाइड करवाते हैं जो कि एक affiliate marketing हैं ये प्रोडक्ट हम amezon ,sanpdall,Miso website आदि से लेकर affiliate program के तहत आप तक पहुचाते हैं ।
इसके लिए हमारी वेबसाइट की किसी प्रकार की कोई जिम्मेदारी नही हैं। की आप प्रोडक्ट ख़रीदे ही ! हम केवल आपको प्रोडक्ट लिंक प्रोवाइड करतें हैं वह लिंक आपको उस वेबसाइट पर लेकर जाता हैं जहाँ से हमने affiliate marketing company के साथ लिंक create किया है। और आप इस लिंक के जरिये उस वेबसाइट से ही से ही प्रोडक्ट खरीदते हो जो की इस प्रोडक्ट को वास्तव मे बेच रही हैं।
हमारी वेबसाइट आपको इस प्रोडक्ट के मालिक से मिला देती हैं जहाँ प्रोडक्ट प्रकाशन हो रहा हैं । यहां पर हमारी वेबसाइट की जिम्मेदारी समाप्त हो जाती हैं। अब आप एक दूसरी वेबसाइट पर पहुँच चके होते हैं जहाँ पर आपको इस नई वेबसाइट के रूल्स और रेगुलेशन फ़ॉलो करने होंगें।
अतः आपसे अनुरोध है कि अपनी जिम्मेदारी अब अपने ऊपर रखें।
अब हमारी वेबसाइट की जिम्मेदारी पूरी होती हैं अब आप उस साइट पर हो जहाँ इस प्रोडक्ट को बेचा जा रहा है अब अगर आपको ये साइट विश्वनीय लगती हैं तो आप प्रोडक्ट खरीद सकते हो। अन्यथा नही। हम इस वेबसाइट के बारे में कोई सफाई नहीं देते हमारा कसी भी वेबसाइट से कोई लेना देना नहीं है ।



कृपया ध्यान दे
यह गोपनीयता नीति समय-समय पर संशोधित / अद्यतन की जाती है। गोपनीयता नीति में संशोधन / अद्यतन करने पर, हम तदनुसार उपरोक्त तिथि में संशोधन करेंगे।अत: हमारा आपसे अनुरोध है कि आप किसी भी अपडेट के बारे में जानकारी पाने के लिए नियमित रूप से इस गोपनीयता नीति की जाँच करें।






0 Reviews

Contact Form

Name

Email *

Message *